बिहार में कई जेलों के अधीक्षक बदले गए

बिहार की ताजा खबरों में इस वक्त एक ताजा खबर पटना से सामने आ रही है. खबर के अनुसार बिहार के कई जेलों में अधीक्षक का तबादला कर दिया गया है. गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना मुजफ्फरपुर , बेगूसराय ,छपरा सीतामढ़ी, बेतिया ,कटिहार ,मधुबनी मुंगेर, खगड़िया के अधीक्षकों का तबादला किया गया है ।
गृह विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर स्थित शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा के अधीक्षक राजीव कुमार सिंह का तबादला सहायक कारा महानिरीक्षक (मुख्यालय) कारा और सुधार सेवाएं निरीक्षणालय पटना में अधीक्षक के रूप में किया गया है. बेगूसराय मंडल कारा के अधीक्षक ब्रिजेश सिंह मेहता को मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल का सुपरिटेंडेंट बना दिया गया है.
इनके अलावा छपरा मंडल कारा के अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा को सीतामढ़ी मंडल कारा का अधीक्षक बनाया गया है. बेतिया मंडल कारा के अधीक्षक रामाधार सिंह को छपरा मंडल कारा का सुपरिटेंडेंट बनाया गया है. खगड़िया मंडल कारा के अधीक्षक विपिन कुमार को कटिहार मंडल कारा में भेजा गया है.
कटिहार जेल से अमरजीत सिंह का तबलदा बेतिया मंडल कारा में

कर दिया गया है. सीतामढ़ी जेल के अधीक्षक राजेश कुमार राय का ट्रांसफर बेगूसराय में जेल सुपरिटेंडेंट के तौर पर किया गया है. मधुबनी मंडल कारा के अधीक्षक धर्मेन्द्र कुमार को खगड़िया जेल का अधीक्षक बनाया गया है.
वहीं मुंगेर मंडल कारा में पोस्टेड जलज कुमार का पदस्थापन मधुबनी मंडल कारा में अधीक्षक के रूप में किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *