नियमों को ताक पर रख गाड़ी चलाना नवयुवकों को महंगा पड़ा

मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर में चार युवकों की मौत ।


लौरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बाइकों की आमने सामने की ज़बरदस्त टक्कर में 4 लोगों की हुई मौत से क्षेत्र में कोहराम मच गया है। माना जा रहा है की नवयुवक का बेतरतीब गाड़ी चलाना ही इतने बड़े हादसे का कारण बना ।
जानकारी के अनुसार लौरिया के नजदीक दो बाइकों की भीषण टक्कर में चनपटिया थाने के तुरहापट्टी तिवारी टोला निवासी तथा लौरिया थाने के फुलवरिया कटैया निवासी शशि कुमार सिंह 30 वर्ष पिता राज कपूर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई इसके मौत के बाद पिता का बुरा हाल हैं। जबकी तीन अन्य नवयुवकों की भी मौत हो गई जानकारी के मुताबिक तीनों दोस्त थे।

बताया जाता है कि तुरहा पट्टी निवासी तीनों युवक एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार थे जो छात्र बताए जाते हैं और वह नंदनगढ़ जा रहे थे।

घटना के बाद पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेतिया जीएमसीएच पहुँची और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दे दिया गया है। और दोनों मोटरसाइकिल को थाने ले गई ।strong>

हालंकि घटना बहुत ही दुखदायी हैं परन्तु इसमे कही ना कहीं पुलिस की अव्यवस्था का भी पता लगता है अगर पुलिस तेज रफ्तार बाइकर्स पर रोक लगाती तो ऐसे युवाओं की मौत पर लगाम लग सकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *