बेतिया के ग्राहकों को जल्द मिलेगा कंपोजिट सिलेंडर की सुविधा-नीरज इंडियन


कंपोजिंट सिलेंडर वजन में हल्के होते है और दिखने में सुन्दर होते हैं तथा गैस की वर्तमान स्थिति को दर्शाते रहते हैं और महिलाओं को प्रयोग सुविधाजनक है

अपनी स्थापना दिवस के अवसर पर प्रतिवर्ष नौ जनवरी को इंडियन ऑयल द्वारा उपभोक्ता दिवस मनाया जाता है ।

इसी उपलक्ष्य मे आज स्थानीय नीरज इंडियन गैस एजेंसी द्वारा अपने कार्यालय मे चुनिंदा ग्राहकों को सम्मानित कर उपभोक्ता दिवस मनाया गया । इस अवसर पर नीरज इंडियन के स्वामी नीरज अग्रवाल ने ग्राहकों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया साथ ही ग्राहकों को उपहारों से भी सम्मानित किया।

इस अवसर पर इंडियन ऑयल के क्षेत्रीय पदाधिकारी विशाल गौरव भी कार्यालय मे उपस्थित थे , उन्होंने बताया की ग्राहकों के हित मे कंपनी द्वारा नई नई सुविधाओं को प्रदान किया जा रहा है और वितरकों द्वारा भी ग्राहकों को सुविधा उपलब्ध कराने की कोशिश की जाती है । ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जल्द ही कंपोजिंट गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जायेगा इन सिलेंडर की विशेषता यह है की ये वजन मे हल्के है और गृहणियां इसे आसानी से उठा सकती है साथ ही साथ इसमे गैस की मात्रा का आसानी से पता चल जाता है। इस अवसर पर विशेष ग्राहकों के रूप मे अमित अग्रवाल,विनय कुमार सिंह, आनंद सिंह, अमित बरनवाल, आफताब आलम, अरुण गुप्ता, राकेश गुप्ता आदी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *