वर्तमान सरकार कर रही है भाजपा की योजनाओं का विरोध युवाओं का भविष्य चौपट-संजय जयसवाल

 बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार सरकार भाजपा की योजनाओं के विरोध के कारण बिहार के युवाओं का भविष्य चौपट कर रही है ।

उन्होंने बताया कि माननीय केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी पंडुका पुल का शिलान्यास करेंगे, जिससे झारखंड और नोहट्टा की दूरी 100 किलोमीटर के बदले महज 2 किलोमीटर की रह जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ जायसवाल ने सोमवार को अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पंडुका पुल बनन से रोहतास जिला अब झारखंड, छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश से लगभग सीधे जुड़ जाएगा । उन्होंने कहा कि इसके अलावा बक्सर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से भी बिहार को जोड़ने की योजना का शिलान्यास करेंगे। पटना से दिल्ली अब 10 घंटे का सफर हो जाएगा।दोनों योजनाएं पूर्व पथ निर्माण मंत्री श्री नितिन नवीन जी के द्वारा पारित करके काम शुरू कराने का कार्य भी उन्होंने कर दिया था। आज शिलान्यास है।

ऐसी ही स्थिति पखनाहा सेवरही पुल की भी है। यह सीधे बिहार को उत्तर प्रदेश से जोड़ देगी। जिन इलाकों से सड़क निकलनी थी उन सब की पैमाइश भी हो गई थी और भूमि अधिग्रहण का कार्य शुरू होने वाला था।
उन्होंने आगे लिखा कि सरकार बदलने के बाद अब बहाना बनाया जा रहा है कि इसमें 1 किलोमीटर अलग सड़क बनाई जाए क्योंकि यह सरयामन के बगल से गुजरता है। मैं इसके लिए तैयार भी तुरंत हो गया क्योंकि मैं अच्छे से जानता हूं कि आज के बिहार सरकार की मानसिकता है कि केंद्र सरकार के पैसे से बिहार में कोई विकास नहीं हो। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार पश्चिम चंपारण में हम लोगों ने मेगा टैक्सटाइल पार्क के लिए केंद्र सरकार से मंजूरी की सारी बातें कर लीं। इसमें 1 लाख लोगों को पश्चिम चंपारण में रोजगार मिलेगा।भाजपा नेता ने आगे लिखा कि जब शाहनवाज हुसैन जी उद्योग मंत्री थे, तब टेंडर भी बिहार सरकार ने डाल दिया है पर आज बिहार सरकार के तरफ से कोई ध्यान मेगा टैक्सटाइल पार्क पर नहीं दिया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की योजनाओं के विरोध के चक्कर बिहार सरकार पूरे बिहार के युवाओं का भविष्य चौपट कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *