प्रतिपक्ष नेता विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार के लोग जल्द ही नीतीश कुमार को गंगाजल पिलाएंगे

गंगाजल की आवश्यकता तब होती है जब लोग मरते हैं, इसी तरह बिहार में महागठबंधन सरकार का भी अंत समय नजदीक है। भाजपा नेता विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार के लोग जल्द ही नीतीश कुमार को गंगाजल पिलाएंगे।

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को हर घऱ नल का जल योजना याद है।अधिकांश इलाकों में नल-जल योजना की टूटी हुई पाइप नीतीश कुमार के सुशासन राज की हकीकत को बता रही है।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार नीति तो आकर्षक बनाते हैं, पर लूट के लिए आपके भ्रष्ट पदाधिकारी आपके मन में जो योजना डालते हैं, उसको अमलीजामा पहनाने के लिए हजारों करोड़ों रुपया बर्बाद किया जाता है ।

शिक्षा व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा की शिक्षा व्यवस्था में घोर अराजकता है, उसको तो ये संभाल नहीं पा रहे हैं नीतीश कुमार अब लोगों को गंगा जल पिलायेंगे। सोमवार को बोधगया में सीएम नीतीश ने अपनी महत्वाकांक्षी योजना ‘हर घर गंगा जल’ योजना का उद्घाटन किया। यह नीतीश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है। पटना के हाथीदह से पाइपलाइन से गंगाजल राजगीर और गया-बोधगया लाई गई है। इस पर लगभग 4400 करोड़ की लागत आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *