अपने अभियान के खर्च पर भड़के प्रशांत-अगर मेरा मुहँ खुल गया तो किसी का धोती पाजामा नहीं बचेगा

जन सुराज अभियान में हो रहे खर्च के सवाल पर प्रशांत किशोर ने बिना भाजपा का नाम लिये तेजस्वी और नीतीश पर बड़ा हमला, कहा – मेरा मुंह खुलवा दीजिएगा तो किसी का धोती-पैजामा नहीं बचेगा हालाँकि इस मुद्दे पर उन्होंने भाजपा का नाम क्यूँ नहीं लिया य़ह विषय शोचनीय है ।

अपनी पदयात्रा के क्रम में प्रशांत किशोर कल्याणपुर हाई स्कूल में मीडिया से संवाद दौरान कहा कि जन सुराज पदयात्रा के लिए पैसा वहां से आ रहा है, जहां मैंने सरकार बनाने में अपना कंधा लगाया है। इन्होंने बताया की आज देश में 6 राज्यों में ऐसी सरकार है, जहां मैंने चुनाव में उनकी जीत के लिए मदद की थी। उनसे आज मदद ले रहे हैं। जब मैं हर गली-गली बोल रहा हूं कि गरीब से गरीब व्यक्ति भी अगर सही है तो उसकी मदद मैं करूंगा, चुनाव लड़ाऊंगा। अगर मैं आमिर और गलत लोगों से पैसा लूंगा तो उन गरीबों को कहां से लड़ाऊंगा?

उन्होंने तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा, “आज राज़द जदयू के नेता जो बिहार के गरीब लोगों को लूट कर अपना-अपना काम चला रहे हैं, अपना बर्थडे चार्टर प्लेन में मना रहे हैं। उनसे पत्रकार कभी क्यों नहीं पूछते कि आखिर वो इतना पैसा कहां से ला रहे हैं? खैर! मैंने तो इन पार्टियों के लिए काम भी किया है। अगर मेरा मुंह खुल गया तो किसी का धोती-पैजामा नहीं बचेगा, है किसी में दम तो हमको पकड़ के दिखा दे। हमारे हर काम के लिए चेक से पैसा लिया-दिया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *