मनियारी थाना क्षेत्र में स्थित एक इंवर्टर दुकान मे 15 लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों ने बीती रात मनियारी थाना क्षेत्र में स्थित एक इंवर्टर दुकान को अपना निशाना बनाया है। चोरों ने दुकान में लगे शटर का ताला काटकर घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान चोरों ने करीब 15 लाख की संपत्ति पर अपना हाथ साफ कर लिया है।

वहीं, ताला को झाड़ियों मे फेंक दिया। सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने दुकान का ताला कटा देखा तो मामला सामने आया। चोरी की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, लोगों ने मामले की जानकारी दुकानदार शिव कुमार को दिया। इसके बाद दुकानदार मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। देखा कि सामान सब बिखरा पड़ा है। इंवर्टर, बैटरी समेत 15 लाख की संपत्ति चोरी हो चुकी है।

इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी मनियारी थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची मनियारी पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। दुकानदार व स्थानीय लोगों से घटना के संबंध मे जानकारी ली। मामले में दुकानदार ने प्रथमिकी दर्ज कराई है। थानेदार कुमार संतोष रजक का कहना है कि चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। जांच की गई है। आवेदन के आधार पर छानबीन की जा रही है। चोरों को चिह्नित करने की कवायद चल रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *