कैमूर में महिला पुलिसकर्मियों का क्रूरतापूर्ण कारनामा-बुजुर्ग पर बरसाये डंडे

 

 

कैमूर से एक दिल को दहला देने वाली खबर आ रही है, जिसने पुलिस प्रशासन की बेरहमी का अंदाजा लग रहा है और उनके क्रिया कलाप पर सवाल खड़े कर रहा है। बताया जा रहा है की दो महिला पुलिसकर्मी अपने रौब दिखाने  इतनी अंधी हो गई कि वो इंसानियत को ही भूल गई। एक बुजुर्ग शिक्षक पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाने में उन्हें तनिक भी शर्म महसूस नहीं हुई।

डंडे भी इसलिये बरसाये की उस बुजुर्ग शिक्षक ने अपने हक की बात कर ली थी जो इन महिला पुलिसकर्मी को रास नहीं आयी, बुजुर्ग उनसे बार बार ये पूछता रहा कि उसकी गलती क्या है लेकिन वो नहीं रुकी बस लाठियां बरसाती रही। इन महिला पुलिस कर्मियों ने बुजुर्ग शिक्षक के उम्र का भी नहीं रखा ख्याल और अपने रसूख और वर्दी के घमंड में इस अनैतिक कृत्य को अंजाम दिया।

आपको बता दे कि बुजुर्ग एक निजी विद्यालय के शिक्षक है जो विद्यालय से वापस घर लौट रहे थे। तभी सड़क जाम के दौरान वह सड़क को पार कर रहे थे। सड़क के दोनों किनारे फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा होने के कारण वो सड़क पार कर रहे थे जिसपर महिला पुलिस कर्मियों द्वारा बुजुर्ग को भला बुरा बोला जाने लगा और जब शिक्षक ने उसपर आपत्ति की तो दोनों महिला सिपाहियों ने इसे अपने आन पर ले लिया और बीच सड़क पर ही बुजुर्ग शिक्षक पर दे दनादन लाठियां भांजने लगी। हालाँकि अभी तक भभुआ थाने में बुजुर्ग की तरफ से आवेदन नहीं दिया गया है परंतु भभुआ डीएसपी ने इस मामले में बताया कि एक वीडियो वायरल होने की बात मानी है और इसकी जाँच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *