प्रमोद तिवारी के एम्बुलेंस कारनामे के बाद एक और डॉक्टर का खुलासा

हमने पहले भी आपको बताया था कैसे एक डॉक्टर प्रमोद तिवारी द्वारा एम्बुलेंस को निजी सवारी बनाकर करता था प्रयोग अब आगे देखिये एक और डॉक्टर की हकीकत…

बेतिया में कलयुगी डॉक्टर को काला कृत्य आया सामने मासूम का किया सौदा

बेतिया में हॉस्पिटल रोड के एक नामी डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो में डॉक्टर एक नवजात बच्चे का सौदा करता दिख रहा है अगर सूत्रों की बात का विश्वास करे तो प्रमोद कुमार नामक व्यक्ती जो नीतू  नामक नर्सिंग होम चलाता है और उसकी शाखाएँ पूरे जिले मे फैली है यह व्यक्ती बड़े पैमाने पर बच्चों की तस्करी करता है और इसकी पैठ बड़े राजनेताओं से लेकर सभी वर्गों में है ।
उक्त डॉक्टर द्वारा जब इस कृत्य की सूचना हमे मिली तो हमने सच्चाई जानने के लिये इसका पता लगाने की ठानी और इस तरह के घिनौने कृत्य से पर्दा उठाने के लिये एक अभियान चलाया । सर्वप्रथम हमने ग्राहक बन कर उक्त डॉक्टर से मिलने की कोशिश की परन्तु डॉक्टर बड़ा ही शातिर निकला और उसने सीधे तौर पर मिलने से इंकार किया बड़ी मशक्कत के बाद एक ऐसे श्रोत का पता चला जो पहले भी कई ऐसे सौदों का माध्यम रह चुका था. काफी कोशिशों के बाद 11000 की रकम एडवांस्ड के तौर पर जमा करवाने के कई दिनों बाद उक्त माध्यम से हमे डॉक्टर से आमने-सामने बातचीत के लिये बुलाया गया और सारी बातचीत को हमने गुप्त कैमरे में रिकार्ड हुई। उसके द्वारा बच्चे का रेट 4,00,000 रुपये माँगा द्वारा हमारे द्वारा जब रकम कम की बात की गई तो उन्होंने इंतजार करने की बात कही गयी।आप वीडियो में देख सकते है की कैसे कुछ डॉक्टर जिसको भगवान का दर्जा प्राप्त है उनके द्वारा ऐसे अमानवीय कृत्य को अंजाम देकर पूरे डॉक्टर समाज को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *