नोएडा में बस ने सात को कुचला-तीन बिहारी समेत चार लोगों की मौत

                   ग्रेटर नोएडा में बुधवार देर एक सड़क हादसे में बिहार के तीन लोगों समेत चार की मौत मौके पर ही हो गई जबकि तीन बुरी तरह घायल हो गये जिनका ईलाज अस्पताल में चल रहा  है। दुर्घटना में सभी पीड़ित  हीरो मोटर्स कंपनी में काम करते और छुट्टी के बाद घर जा रहे थे इसी बीच तेज रफ्तार के शिकार हो गये।पुलिस बस को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

                प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दादरी से नोएडा की तरफ आ रही बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि चंद क्षणों में ही इतनी बड़ी घटना हो गई जब तक उन लोगों को कुछ समझ मे आता तब तक वहां के हालात बदल चुके थे घायलों की चीख पुकार मची हुई थी वहां उपस्थित लोगों और साथी कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित किया और जिवित बचे घायलों का ईलाज करने लगे।रोडवेज बस का ड्राइवर लोगों की पकड में नहीं आया वो यात्रीयो समेत बस को छोड़कर फरार हो गया।

                            सभी मृतक हीरो मोटर के कर्मचारी थे जो ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहे थे। मृतकों की पहचान इनके संकेश्वर कुमार दास (25) मोहरी कुमार (22)  सतीश (25) गोपाल (34) के रूप मे हुई है । गोपाल को छोड़कर तीनों बिहार के रहने वाले थे जबकि गौतम गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *