तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाईक सवार को मारी टक्कर घायल की हालत नाजुक

                 बेतिया जिला के मंगुरहा चौक के नजदीक सुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार व्यक्ति को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बाइक सवार व्यक्ति को इलाज के लिए परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया है। घायल व्यक्ति की पहचान नवलपूर निवासी सनउल्ला के रूप में की गई है जो नवलपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरटिया गांव निवासी अफीक मुमताज के 40 वर्षीय पुत्र है ।

वहीं घायल बाइक सवार के परिजनों ने बताया कि सनउल्ला गुरुवार सुबह अपने घर नवलपुर के खैरटिया से रामनगर के नरैयापुर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे सामने से टक्कर मार दी।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

                     स्थानीय लोगों की मदद से घटना की जानकारी परिजनों को मिली जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल सनउल्ला को इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया है। वही इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामनगर थाना पुलिस ने स्कॉर्पियो और बाइक को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं अस्पताल नाका थाना प्रभारी श्याम किशोर प्रसाद ने बताया कि घायल सनाउल्ला के फर्द बयान दर्ज कर संबंधित थाने को करवाई हेतु भेजा जा रहा है।
मिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *