शादी समारोह में स्टेज पर ही हुई दूल्हे की मौत- शादी समारोह मातम में तब्दील

                आपको बता दें कि घटना सोनबरसा थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव की घटना है जहाँ शादी के लिये आये दूल्हे की मौत हो गयी और शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई। जानकारी के अनुसार वरमाला के बाद फोटो शूट चल रहा था इसी दौरान दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया और जब तक लोगों को कुछ समझ आता तब तक दूल्हे की मौत हो गई थी।

          देश में इन दिनों हार्ट अटैक से मरने वालों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रहे है और आय दिन ऐसी ख़बरें आती रहती है। इस घटना में परिहार थाना क्षेत्र के मनिथर गांव निवासी गुदर राय के पुत्र सुरेंद्र कुमार की बारात सोनबरसा के इंदरवा गई थी।और सबकुछ अच्छा चल रहा था।दोनों पक्ष के लोग शादी का आनंद उठा रहे थे तभी फोटो शूट के दौरान दूल्हे की मौत हो गई और शादी का माहौल ग़मगीन हो गया।

             वैसे देखा जाय तो देश में इन दिनों हार्ट अटैक के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है और कहीं ना कहीं यह अत्यंत शोचनीय विषय हो गया है। हालाँकि हम लोगों को भयभीत नहीं करना चाह्ते फिर भी लोगों से कहना चाहते है कि इस विषय पर चर्चा जरूर करे और वर्तमान परिवेश में हर आदमी को अपने स्वस्थ की और सचेत रहने की जरूरत है।यह मामला कोई पहला नहीं है जहाँ हार्ट अटैक से लोगों की अचानक मौत हो गई है।अगर ठीक से देखा जाय तो कोरोना के बाद ऐसे कई मामले सामने आए है जिसमे पल भर में देखते ही देखते कई लोगों की मौत हो गई है। और सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो गये है।हालाँकि कुछ लोगों का कहना है कि डीजे की वजह से ऐसा हो रहा है क्यूँकी सीतामढ़ी की घटना में भी दूल्हे ने डीजे बंद करने की बात कही थी और उसके कुछ देर बाद ही दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *