हत्याकांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने पर डीआईजी से लगाई गुहार-भयभीत है पीड़ित परिवार

                   रामनगर पुलिस द्वारा हत्याकांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित परिवारजनों ने डीआईजी से लगाई है गुहार। मृतक के पुत्र ने पुलिस उप महानिरीक्षक को दिये आवेदन में गुहार लगाई है कि मामले की अपने स्तर से जाँच कर उचित कार्यवाही करे क्यूँकी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार दहशत में है।

                     रामनगर थाना क्षेत्र के पलिया फुलवरिया गांव निवासी आकाश कुमार ने अपने पिता के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर डीआईजी से न्याय की गुहार लगाई है। आकाश कुमार ने डीआईजी को एक आवेदन सौंपा है। आवेदन में उसने बताया है कि 15 दिसंबर 2022 को उसके पिता की हत्या कर दी गई थी। मामले उसने रामनगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई। जिस समय प्राथमिकी दर्ज कराया गया था उस समय मैं बहुत तनाव में था जिसके कारण कातिलों का नाम उजागर नहीं कर पाया था बाद में पता चला की पट्टीदारों मेरे पिता का भूमि विवाद को लेकर हत्या कर दिया गया था पूर्व से ही भूमि को लेकर विवाद था दिए आवेदन में आरोप हैं की गोखुला पासवान, राजेश पासवान ने मेरे पिता की आपराधिक षड्यंत्र के तहत करके प्रतिदिन धमकी दी जाती हैं इधर आरोपित खुलेआम हत्या करने की धमकी दे रहें हैं। जिसके वजह से इसको एवं इसके घरवालों को डर लग रहा है।

           डीआईजी को दिए आवेदन में उसने बताया है कि बगहा एसपी को भी आवेदन दिया गया है  जिस पर अभी तक कोई यथोचित कार्रवाई नहीं हुई। जिससे पूरा परिवार दहशत में है और परिवार ने डीआईजी से इंसाफ की गुहार लगाते हुए दोषियों पर कारवाई की मांग किया हैं साथ ही मामले की अपने स्तर से जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *