दरोगा से लूटपाट करने के बाद अपराधी बाईक भी लूट ले गये

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि अब पुलिस वालों को भी लूटने में उन्हें तनीक भी भय नहीं होता।

आम जनता को सुरक्षित रखने की जवाबदेही जिसकी है अपराधियों ने उसे भी नहीं बख्शा तो आम आदमी का अपराधी  क्या हाल करेंगे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है जब अपराधियों ने पुलिस को ही अपना निशाना बना लिया ।

आपको बता दे कि यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर में घटित हुई है जहां गुरुवार की रात्री लगभग आठ बजे रात मे  बदमाशों ने खरिक थानांतर्गत एनएच-31 प्रखंड कार्यालय के सामने से जब दरोगा उमाशंकर सिंह गुजर रहे थे तभी दो बाइक पर सवार करीब आधा दर्जन अपराधियों ने उनको अपना शिकार बना लिया। बताया गया कि सब इंस्पेक्टर थाने से वापस लौट रहे थे और इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उन्हें बदमाशों ने घेर लिया और हथियार सटाकर दारोगा से लूटपाट किया गया । उसके बाद अपराधियों ने दारोगा उमाशंकर सिंह की बाइक लेकर फरार हो गए। इस घटना ने पुलिस प्रशासन की भी नींद उड़ा दी है।

दारोगा से लूट के घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खरीक, नवगछिया, परवत्ता, झंडापुर, बिहपुर थाने की पुलिस और नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गये थे. SDPO ने घटना की जानकारी दारोगा उमाशंकर सिंह से ली है. फिलहाल अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *