इंटरमीडिएट वाणिज्य संकाय की बिहार की टॉपर को किया गया सम्मानित-छात्र ने छात्र को मारा चाकू

              अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन  द्वारा बिहार इंटरमीडिएट वाणिज्य संकाय परिक्षा की सेकंड बिहार टॉपर भूमि कुमारी को संगठन के जिला कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व सैनिक अनिल कुमार ने फूल माला पहनाते हुए तिरंगा अंगवस्त्र व संगठन के प्रतिक चिह्न भेंट की। उन्होंने बताया कि  बच्ची ने जो उपलब्धि हासिल कि है वह काबिले तारीफ है।

           भूमि एक साधारण परिवार से है और समुचित संसाधनों के वगैर अपनी मेहनत और लगन से उसने जो उपलब्धि हासिल की है वह अन्य बच्चे एवं बच्चियों के लिए प्रेरणा स्रोत है। इसके इस उपलब्धि पर परिवार गांव समाज समेत पूरे जिले में खुशी का माहौल है। साथ में उपस्थित युवा टीम के रविंदर कुमार, प्रभात कुमार, पवन गुप्ता, सुरसंड थाना में पदस्थापित दारोगा नेहा कुमारी, चालक उमेश कुमार समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। वहाँ उपस्थित सभी लोगों ने बच्ची के उज्जवल भविष्य की मंगल कामना करते हुए बधाई दिया । इस समय भूमि के साथ-साथ भूमि के पिता, दादा एवं परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे ।

सीतामढ़ी मे कोचिंग के एक छात्र को उसके अपने ही दोस्त को जान से मारने की कोशिश

दोस्त से अच्छा कुछ नहीं !

दोस्त से बुरा कुछ नहीं !!

दोस्ती चीज़ ही है ऐसी जो छोड़ी ना जाय !!

 

           जी हाँ सीतामढ़ी में कुछ ऐसा ही हुआ जब साथ पढ़ने वाले लड़के ने ही उसे चाकु से छलनी कर दिया। मामला नगर के रिंग रोड स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान का है जहाँ एक छात्र ने अपने साथ पढ़ने वाले दूसरे छात्र को जान से मारने के इरादे से चाकू मार दिया। जख्मी छात्र को आनन फानन में अस्पताल जे जाया गया। फिलहाल उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। जख्मी युवक की पहचान अंदाज कुमार के रूप में की गई है। उसका इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रही है। बता दें कि जख्मी युवक अंदाज कुमार कुशवाहा छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता है। हालांकि दोनो की बीच इस चाकूबाजी का कारण अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। इस मामले की जांच सभी पहलू पर पुलिस अधिकारियों ने शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *