बाल्मीकि नगर के निवर्तमान थानाध्यक्ष शशि शेखर चौहान की मौत-लौकरिया थाना क्षेत्र मे संदेहास्पद स्थिति में किशोरी की मौत

            बिहार मे बगहा पुलिस जिला के वाल्मीकि नगर थाना के निवर्तमान थानाध्यक्ष शशि शेखर चौहान की मौत छत पर से गिरने से हो गयी है। घटना शनिवार की सुबह की है । शशि शेखर चौहान थाना परिसर में गिरे पड़े थे। जिसके बाद उन्हें गंभीर स्थिति में बगहा हॉस्पिटल लाया गया, जहाँ चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया है।

               बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने कर दी है। एसपी ने पत्रकारों को बताया कि निवर्तमान थानाध्यक्ष शशि शेखर कुछ दिनों से बीमार चल रहें थे, जिनका बाहर कहीं पर ईलाज चल रहा था उन्होंने आगे बताया कि दो  दिन पूर्व उनका स्थानांतरण मद्ध  निषेध शाखा में किया गया था। घटना के पीछे के कारणों का अभी नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। जानकारी हो कि मृत शशि शेखर बिहार के नवादा जिला के कौआपोल थाना के मधारापुर गांव के निवासी हैं। वो बीमारियों से ग्रसित थे पुलिस इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान को स्वास्थ्य कारणों से ही वाल्मीकि नगर थाना के थानाध्यक्ष के पद से हटाए गए थे ।

मृतक के पिता

बगहा के लौकरिया थाना क्षेत्र के नौकटोला में संदेहास्पद स्थिति मेंकमरे में फंदे से लटकी मिली किशोरी की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव जबकि जानकारी  मिली है कि परिजन चुपचाप शव को जलाने के फिराक में थे।

                 बगहा के लौकरिया थाना क्षेत्र के नौकटोला गोबरहिया में एक किशोरी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। युवती की पहचान कन्हैया राम की सोलह वर्षीय पुत्री निरकला कुमारी के रूप में हुई हैं।  शुक्रवार की देर शाम एक लड़की अपने कमरे में फंदे से लटकी मिली। जिसके बाद परिजन शव को उतारकर अंतिम संस्कार करने की तैयारी में जुट गए। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया । लौकरिया थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया है। परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि युवती की मौत तबीयत खराब होने के कारण हुई है । लेकिन युवती के गलेेे में दाग है जिससे प्रतीत हो रहा है कि युवती की मौत फंदेे से लटकनेे के कारण हुई है। पूरे मामलेेेे की खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा । मृत युवती के पिता कन्हैया राम ने बताया की हम सुबह काम करने के लिए निकल गए थे। पत्नी चारा लाने के लिए घर से बाहर गई हुई थी। पता नहीं कैसे क्या हुआ की इसकी मौत हो गई है । जब हम काम से घर वापस आए तो देखा कि और बिस्तर पर पड़ी हुई थी । घर पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हुए थे । इन्हें देखकर मैं दंग रह गया । अंदर जाकर देखा तो बेड पर बेटी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *