नाराज दामाद ने सास की गोली मारकर की हत्या

                  मोतिहारी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है  जिसमें एक दामाद ने अपनी पत्नी की विदाई नहीं होने से नाराज व्यक्ती ने अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार को जब सास घर के बाहर खड़ी थी तभी दामाद ने अपनी सास को गोली मार दी जो मृतका के  सीने और कंधे में लगी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना कुंडवा चैनपुर थाना इलाके की है।

                 जानकारी के मुताबिक आरोपी  छोटन अपनी मां की हत्या के आरोप में भी बीते पांच साल से फरार है  परन्तु पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था। आरोपी छोटन की पत्नी राखी के अनुसार  वो घर के पास स्थित खेत में मां के साथ मूंग तोड़ने गई थी परंतु माँ ने कहा की  तुम काम करो , मैं आगे जा रही हूं । थोरी देर बाद ही पटाखे जैसी आवाज आई जिसके बाद मैं वहां पहुंची तो देखा कि मेरा पति मेरी मां को गोली मारकर भाग रहा था । जानकारी के अनुसार मृत्तिका गायत्री देवी का दामाद छोटन अपनी पत्नी की विदाई कराने गांव आया था परन्तु ससुराल वाले उसे विदा नहीं कर रहे थे इसी बात को लेकर वो काफी गुस्से मे था और उसकी गायत्री देवी से कहासुनी भी हुई थी जिसके बाद गुस्से मे आकर उसने अपनी सास को गोली मार दी। घायल महिला को ढाका रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया की छोटन ​​​​दरभंगा के टाउन थाना के रतनोपट्टी का रहने वाला है और आपराधिक विचारधारा का व्यक्ती है । 29 मार्च 2018 को उसने अपनी मां मालती देवी की हत्या कर दी थी। आरोपी की बहन ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।आरोपी तभी से फरार चल रहा है और उसकी पत्नी राखी अपने दोनों बच्चों के साथ मायके में रह रही थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *