प्रेमी के बुलाने पर चली आयी प्रेमिका के साथ प्रेमी और दोस्तों ने की दरिंदगी

जी हाँ आपके नहीं सुना फिल्मी गाने की तर्ज़ पर

“तू जब जब मुझको पुकारे मैं दौड़ी चली आऊँ……”

को चरितार्थ करते हुये एक प्रेमिका अपने प्रेमी के बुलाने पर चली आयी और फिर उसके साथ जो हुआ वो आज कल के प्रेमिकाओं को जानना बहुत ज़रूरी है हुआ यह कि प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर तीन दिन तक हैवानियत का खेल खेला जो तीन दिन तक चलता रहा।

जी हाँ यह घटना घटी है बिहार की राजधानी पटना में जहाँ कोइरी टोला निवासी एक नाबालिक लड़के का एक लडकी जो नाबालिग थी उसके साथ उसका लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था । लड़के ने अपनी हवस को पूरा करने के इरादे से अपनी लवर को फोन कर मिलने बुलाया। जब लड़की पहुंची तो अनुराग ने अपने दोस्तों के साथ उसे जीएम रोड स्थित एक होटल में ले गया जहाँ उसने अपनी प्रेमिका के साथ दोस्तों की मदद से हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। तीन दिन तक हैवानों के चंगुल में रहने के बाद किसी तरह पीड़िता होटल से भाग निकली और इसकी सूचना अपने परिजनों को दी।

सूचना के पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि लड़की का प्रेमी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

”  हालाँकि हम ऐसी किसी भी कृत्य का समर्थन नहीं करते और दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी सजा का समर्थन करते है। और युवतियों से आग्रह करते है कि प्रेम के वशीभूत होने के साथ ही दिमाग के कंट्रोल में रहे और अपनी प्रेमी के साथ कहीं भी आने-जाने से पहले इसकी जानकारी अपने परिवारजनों को जरूर दें।

 “आपकी सुरक्षा आपके हाथों में”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *