वार्ड पार्षद के पति पर महिला अकाउंटेंट ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

वार्ड नंबर 41 की पार्षद के पति पर एक संस्थान में काम करने वाली महिला अकाउंटेंट ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पार्षद के पति ने अपने ऑफिस बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। घटना चार जून की बतायी जा रही है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और महिला को जाँच के लिये भेज दिया है।

घटना के सम्बंध में महिला के अनुसार आरोपी ने कर्ज के दिए गए रकम के सूद लेने के नाम पर देर रात उसे बुलाया था और जबरन महिला के साथ अपने रूम में लेजाकर आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । पीड़िता ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट का काम करती थी  और पार्षद के पति का भी उस ऑफिस में आना जाना था। जहां काम के दौरान उसकी पार्षद के पति से जान पहचान हुई । इस दौरान उसे पता चला कि पार्षद के पति के द्वारा लोगों को सूद पर उधार पैसा दिया जाता है, जिसके बाद वह अपने बहन की शादी में पार्षद के पति से एक लाख रुपए उधार ली, जिसका हर महीने वह पांच हजार रुपये सूद दिया करती थी। इस बार भी चार तारीख को पार्षद के पति ने उस महिला से ब्याज की मांग की थी। काफी दवाब डालने पर वह उसी वक्त रात में पैसे देने पार्षद के पति के ऑफिस पहुंच गई, जिसके बाद पार्षद के पति ने उसे जबरन अपने कमरे में खीच कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी के बारे मे बताया जा रहा है कि वो मुजफ्फरपुर में अहियापुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 41 के वार्ड पार्षद का पति है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *