चाय की लत लगाने के लिए मिलाता था अफीम लोगों की लगती थी भीड़

                             पैसे कमाने के लिए लोग कैसे कैसे हथकंडे अपनाते है लोग इसका अंदाज आप लगा नहीं सकते। एक चाय दुकानदार ने ऐसा ही किया और खूब पैसे कमाए। इसकी दुकान पर चाय पीने की जिसे लत लग जाती थी वो बार बार छय पीने इसकी दुकान पर आता था। जिसकी मुख्य वजह थी अफीम जी हाँ वो चाय मे मिलता था अफीम और आप तो जानते ही है जिसको इसकी लत लग जाए फिर वो कैसे मानेगा। इसीलिए आपको भी किसी ऐसे दुकान की लग जाए तो सावधान रहियेगा।

             जी हाँ ऐसा ही हुआ है पूर्णिया में एक चाय  जहां लगती थी चाय के शौकीनों की भीड़ आते थे दूर दराज से चाय पीने लोग दीवाने थे लोग उसकी चाय के। उसका भेद तब खुला जब जब पोलिस ने उसे बड़ी मात्र मे अफीम के साथ पकड़ा । वह बंगाल से अफीम की खेप कार में छिपाकर ला रहा था। पुलिस को पूर्व सूचना थी की एक तस्कर अफीम की खेप लेकर ाा रहा है और सूचना पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और  पुलिस ने 64.6 ग्राम अफीम के साथ शातिर तस्कर प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया है।

        गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो यह सच्चाई निकालकर सामने आयी । उसने पुलिस को जानकारी दी वो आश्चर्यजनक थी पुलिस ने बताया कि अफीम तस्कर की चाय की दुकान जलालगढ़ स्थित काली मंदिर के पास है। वह बंगाल से अफीम लाकर अपनी चाय की दुकान में चोरी छिपे बेचता था। इस दौरान वह चाय में भी अफीम मिलाता था। जिससे लोगों को उसकी चाय की लत लग गयी। चाय की दुकान पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ने लगी। चाय बेचकर उसने खूब पैसे कमाये। उसके दुकान पर चाय पीने के लिए लोग दूर-दूर से आते थे। लोगों को भी पता नहीं था कि चाय में अफीम मिलाई जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *