पुराने अंदाज मे दिखे लालू यादव-राजद का स्थापना दिवस कार्यक्रम

पटना मे आज राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम के अवसर पर पटना मे पुराने अंदाज मे दिखे लालू प्रसाद यादव। स्थापना दिवस के मौके पर  राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया और लालू यादव ने उसके बाद  झंडोत्तोलन किया। उसके बाद उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की राजद ने हर चुनाव मे नया कीर्तिमान बनाया है। उनके सम्बोधन की खास बात यह रही की उन्होंने रघुवंश प्रशाद की कमी को खुले मंच से जताते हुए कहा की आज उन्हे उनकी कमी ख्याल रही है , जबकि उन्होंने अपने सम्बोधन के दौरान अपने पुराने साथी शरद यादव और रामविलास पासवान को भी याद किया। उन्होंने कहा की अपने स्थापना काल से ही एकता और धर्मनिरपेक्षता के लिए मजबूती से लड़ती रही है। 

                                  उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला । उन्होंने अपने अंदाज मे मोदी से “कहा जब तू ना रहबा तब का होई, नरेंद्र मोदी समझ ल उखाड़ के फेंक देब ” उन्होंने आज की राजनीतिक व्यवस्था पर कहा की बाबा साहब के संविधान को सांप्रदायिक ताकते कम करने का प्रयास कर रही है । 

                तेजस्वी यादव औरं उनके परिवार के लोगों के खिलाफ सीबीआई द्वारा चार्जशीट दायर करने पर लालू यादव ने मोदी सरकार की साजिश करार दिया । उन्होंने कहा, पहले गांवों में ऐसे ही गरीब लोगों को सताया जाता था। उसी तरह यह सरकार काम कर रही है हम इस कारवाई से डरने वाले नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *