कोटा में पंद्रह वर्षीय बिहारी छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने-आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान का कोटा जो बेहतर पढाई के लिए जाना जाता है और वहाँ देशभर के बच्चे प्रतियोगी परीक्षा की तयारी के लिए जाते है । वहां पढ़ने वाले छात्रों में ज्यादा संख्या बिहार और उत्तर प्रदेश के छात्रों की होती है । अभी पिछले दिनों कोटा से आत्महत्या की काफी घटना हुई थी और वहाँ का प्रशासन इसको रोकने की पूरी कोशिश में लगा है । परन्तु कोटा में नीट की  तैयारी कर रही पंद्रह वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना ने जहां कोटा में पढ़ने वाले छात्रों के परिवार जनो को भयभीत किया है साथ ही इस और इशारा भी किया है की कोटा अब छात्रों के लिए सुरक्षित नहीं है। 

    जानकारी के अनुसार छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति उसे खाना पहुंचाने वाले एक मेसकर्मी है जो उसे खाना पहुँचाने आता था । जानकारी के अनुसार इस घिनौने काम में हॉस्टल के संचालक ने आरोपी की मदद की थी । घटना दस अकतूबर की बताई जा रही है । सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने आरोपी और हॉस्टल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है । 

       पीड़ित ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया और बताया की वह कोटा के एक हॉस्टल मे रहकर नीट की तैयारी कर रही थी । और उसका खाना मेस से आता था और बुधवार को उसने इस घटना को अंजाम दिया । इस संबंध मे जब उसने हॉस्टल के संचालक को बताया तो उसने साथ देने के बदले चुप रहने का दबाव बनाया। साथ ही हॉस्टल संचालक ने पीड़िता को कहा कि मेसकर्मी उससे शादी कर लेगा। और ऐसा नहीं करने पर फोटो वायरल करने की धमकी भी दी । लड़की की तहरीर के बाद पोलके ने संचालक और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *