विनय बिहारी की शिकायत पर जाँच की बात बोले जिलाधिकारी

       ” एक और जहाँ संजय जायसवाल दिशा की बैठक मे भाग ले रहे थे वहीं बाहर आधा दर्जन भाजपा के विधायक के साथ धरने पर बैठे हालाँकि बाद मे संजय जायसवाल भी ये कहते हुये उस धरने मे शामिल हुए की उन्हे ऐसा कुछ मालूम नहीं । जबकि विनय बिहारी ने कहा की इस मुद्दों को लेकर हमने कई बार दिशा के बैठक में उठाया है जिला पदाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच कर कार्रवाई करने के आश्वासन दिया पूर्व मे भी मंत्री की बैठक के दौरान भी पत्रकारों ने अंचलाधिकारिओ के रवैये पर सवाल उठाया था परंतु उस समय अधिकारी सिर्फ मुस्कराते दिखे थे। नरकटियागंज के भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने भी उनके आरोपों का समर्थन किया  “

आज समाहरनालय के बार अजीब नजर था एक ओर दिशा की बैठक मे साँसद जायसवाल समेत सभी बड़े नेता और अधिकारी शामिल थे । और बाहर भारतीय जनता पार्टी के लौरिया विधायक विनय बिहारी ने दिशा की बैठक का बहिष्कार  करते हुए सभागार के मुख्य मार्ग पर अपने दर्जनो समर्थको के साथ धरने पर बैठ गए l धरना पर बैठने के बाद उन्होंने प्रेस वार्ता कर बताया कि गरीब भूमिहीन गरीबों को पर्चा दे दिया गयाl लेकिन घर नहीं बनने दिया गयाl जमीन पर कब्जा नहीं दियाl जिसके चलते उनका घर नहीं बन रहा हैl जबकि पुराना घर अंचलाधिकारी व थानाध्यक्ष के द्वारा उजाड़ दिया गया है l वो भी बिना सूचना दिए हुए।

भाजपा विधायक ने साफ साफ कहा की इस मुद्दों को लेकर हमने कई बार दिशा के बैठक में उठाया हैl लेकिन उस पर पहल नहीं किया जाता हैl इसलिए मैंने आज दिशा की बैठक का बहिष्कार कर धरने पर बैठा हूं। अगर मेरी मांगे नहीं मांगी जाती है तो मैं आत्मदाह कर लूंगाl उक्त बातें लौरिया विधायक विनय बिहारी ने कही । जबकि उक्त मुद्दे पर बेतिया सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे कुछ मालूम नहीं है मैं जानकारी लेकर कहीं कुछ बताऊंगाl हालाँकि बाद मे धरने पर वे भी बैठ गएl उन्होंने कहा कि यहाँ बिहार की सरकार के थानेदार व अंचलाधिकारी बिना पैसे का कोई काम नहीं करते हैंl गरीबों से गहना कपड़ा और जमीन बेेचवाकर पैसा मांगते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *