लालू यादव ने मोदी के हिन्दुत्व पर उठाये सवाल

        लालू यादव ने मोदी के हिन्दू होने पर बड़ा सवाल किया उन्होंने कहा कि जब उनकी माता का निधन हुआ तब उन्होंने क्यूँ नहीं परम्परा के अनुसार केश, दाढ़ी और बाल कटवाने का कष्ट किया उन्होंने आगे कहा कि देश भर में नफरत फैलाने का काम कर रहे है मोदी जी।

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास रैली को लालू प्रसाद यादव ने अपने पुराने अंदाज में संबोधित किया। उन्होंने अपने पुराने अंदाज में ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया। लालू यादव ने उनके ऊपर सवाल खड़े करते हुये ऐसा कहा जिसके बारे में शायद ही किसी ने कुछ नहीं कहा है। उन्होंने मोदी के हिन्दू होने पर बड़ा सवाल किया उन्होंने कहा कि जब उनकी माता का निधन हुआ तब उन्होंने क्यूँ नहीं परम्परा के अनुसार केश, दाढ़ी और बाल कटवाने का कष्ट किया। उसके बाद लालू यादव ने मोदी के पारिवारिक जीवन पर भी हमला करते हुए कहा कि तुमको कोई संतान नहीं हुआ, बताओ। ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं। लालू यादव ने आगे कहा कि तुम्हारे पास परिवार नहीं है। 

                     आगे उन्होंने कहा कि मंडल कमीशन का पूरे देश में फैलाव हुआ। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने मिलकर मंडल कमीशन को पूरे देश में फैलाया। उसका असर ये हुआ कि पिछड़े वर्ग के लोगों का सत्ता पर कब्जा होने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *