ट्रक की चपेट में आने से दो युवतियां घायल एक को रेफर किया

शनिवार की सुबह चनपटिया के टिकुलिया चौक पर ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार दो युवतियां घायल हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंचे सीएचसी के एम्बुलेंस से दोनों घायलों को जीएमसीएच बेतिया भेज दिया गया। जहां से एक युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुये गोरखपुर रेफर कर दिया गया। घायल युवतियों की पहचान मटिहरिया थाना क्षेत्र के शेरपुर सिरीसिया गांव निवासी धनेश्वर महतो की पुत्री मोनिका कुमारी और गौनाहा थाना क्षेत्र के अहरार पिपरा गांव निवासी सविनाज खातुन है। 

              घटना के सम्बंध में थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व स्कूटी को जब्त कर लिया गया है। ट्रक के खलासी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह दोनों युवतियां अपने घर से स्कूटी पर सवार होकर बेतिया निकली थी। तभी रास्ते में चनपटिया के टिकुलिया चौक के समीप स्कूटी सवार दोनों को ट्रक ने पीछे से अपनी चपेट में ले लिया। घटना में ट्रक के अगले पहिये से सविनाज का बायां हाथ बुरी तरह से कुचल गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जीएमसीएच बेतिया भिजवाया। इसी बीच मौका पाकर ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर दूर जैतिया गांव के समीप ट्रक का पीछा कर घेर लिया। 

      ट्रक लखनऊ से एल्बेसटस लोडकर ट्रक चनपटिया के रास्ते  मोतिहारी जा रहा था। ईधर, घायल सविनाज खातुन के चाचा म. इरशाद ने बताया कि सविनाज की स्थिति गंभीर है। जीएमसीएच बेतिया से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया है।

          प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क के किनारे बेतरतीब तरीके से बिजली का तार रखा गया था। स्कूटी का अगला पहिया तार में फंस गया और दोनों युवतियां सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रहे पीछे से आ रहा ट्रक की चपेट में दोनों युवतियाँ आ गई  जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *