बैरिया पुलिस पर आरोप के बाद योगापट्टी के दरोगा पर लगा अभद्रता का आरोप

 पश्चिम चंपारण में पुलिस को क्या हो गया है अभी बैरिया पुलिस द्वारा की कई कारवाई से पुलिस की जो किरकिरी हुई है और जिले मे पुलिस का चेहरा जनता के सामने आया है लोग उसी की चर्चा कर रहे थे इसी बीच योगापट्टी के एक दरोगा के अश्लील भाषा का प्रयोग का ऑडियो वायरल हो रहा है।

              इस सम्बंध में सदर एसडीपीओ रजनीश कांत प्रियदर्शी ने बताया कि वायरल ऑडियो के बारे में जानकारी मिली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

घटना के बारे मे जानकारी मिली है कि योगापट्टी थाने में तैनात एसआई मनोज कुमार का एक युवक को भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही है। साथ ही उसे थाने से भगाया जा रहा है और झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है।
इस सम्बंध में दरोगा ने कहा है कि अश्लील भाषा का प्रयोग किया है। वह उस समय ज्यादा परेशान थे जिस कारण उनसे यह गलती हो गई। जबकि थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि फतेहपुर गांव निवासी छोटेलाल गोड़ को हम लोग थाने बुलाकर उसको डांट रहे थे। पुलिस का भाषा आप लोग समझ ही रहें हैं। बाकी कोई बड़ा मामला नहीं है। पुलिस पर लगाया गया सभी आरोप बेबुनियाद व निराधार है।

              पुलिस के इस रवैये ने जहां पुलिस विभाग की छवि को धूमिल किया है वही बिहार मे भाजपा नीतीश सरकार के सुशासन शब्द पर भी सवाल खड़े किये है।अब आगे देखना यह है कि पुलिस विभाग अपनी छवि सुधारने के लिये क्या करता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *