अपराघियों ने गोली मारकर की सीमेंट कारोबारी की हत्या

         बड़ा सवाल यह है पटना में पुलिस प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच बाइक और पैदल अपराधी अपराध को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए यह सुशासन के राज का उदाहरण तो नहीं है।

पटना के शेखपुरा इलाके में बदमाशों अंधाधुंध गोलीबारी कर इलाके में दहशत पैदा कर दी इस गोलीबारी में सीमेंट व्यापारी राजेश कुमार की मौत हो गई जबकि गजेंद्र और शिवम जो कि मृतक के भाई है बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

         सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले की तफ़सील से जाँच में जुट गई है। अपराधी की पहचान सोनू के रूप मे हुई है जो कि अपराधी चरित्र का व्यक्ती है वही अपने दर्जनों साथियो के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया। परंतु पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घर को पूरी तरह जलने से बचा लिया।

            जानकारी के अनुसार एक दर्जन से अधिक की संख्या में आये अपराधियों इस घटना को अंजाम दिया है। सभी अपराधी हथियार से लैस होकर आये थे। पहले अपराधी राजेश कुमार के छड़-सीमेंट की दुकान में घुस कर रंगदारी की मांग करने लगे तभी हंगामा देखकर उनके भाई देख गजेंद्र और शिवम अपनी दुकानों से निकलकर अपराधियों से भीड़गये। इस पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी, बदमाशों की गोली से राजेश को सीने जबकि गजेंद्र को पीठ और शिवम को जांघ में गोली लगी। जिससे राजेश की मौत मौके पर ही हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *