अपराधियों ने दिन दहाड़े गोलीबारी कर दहशत फैलायी

                        घटना नगर के कालीबाग थाना क्षेत्र के आमना मस्जिद के पास की है। वार्ड संख्या पाँच में स्थित आमना मस्जिद के पास तुल्ला मियां के घर पर मोटर साइकिल पर सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत पैदा कर दी। बताते चलें कि अपराधियों ने जिस समय घटना को अंजाम दिया उस समय घर पर महिला और उनकी बेटियां मौजूद थी और गोलीबारी की आवाज सुनकर वो काफी दहशतजदा हो गई।
                     घटना की सूचना पर पहुंचीं कालीबाग ओपी प्रभारी विवेक कुमार बालेन्दू, मनुआपुल थानाध्यक्ष नरेश कुमार समेत यातायात डीएसपी रंजन कुमार सिंह, भारी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुँचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। । पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा और एक पिलेट बरामद किया गया है।

                    स्थानीय लोगों के अनुसार दोपहर में एक बाइक पर सवार होकर हनुमान मंदिर वाले रास्ते से पासी टोला होते हुए आमना मस्जिद के गेट पर पहुंचे। मस्जिद के ठीक सामने रोड़ के दूसरे हिस्से में मौजूद घर के खिड़की पर पिस्तौल से फायरिंग करने लगे। गोलीबारी के बाद उक्त अपराधी हथियार लहराते हुए मनुआपुल जाने वाली सड़क से होते हुए फरार हो गए।

                   घटना से जहां परिवारवाले दहशत में है वही पूरे क्षेत्र मे भय का माहौल है।हालाँकि पुलिस जल्द ही कांड का उद्भेदन कर अपराधियों को पकडने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *