बेतिया में पाँच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया चोरी की बाइक भी हुई बरामद

नगर पुलिस को मिली बडी सफलता गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से एक देसी पिस्टल ज़ब्त की। साथ ही पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल खरीद बिक्री करते हुए दो अन्य बाइक चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। शुक्रवार की रात नगर के बस स्टैंड के पास की गई छापामारी के समय तीनों किसी वारदात की योजना बना रहे थे।

बेतिया पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा के अनुसार मझौलिया थाना क्षेत्र निवासी रौशन कुमार पांडेय, अंकित पांडेय व श्रीनगर के पुजहा पटजिरवा निवासी आदर्श कुमार मिश्र को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से एक देसी पिस्तौल, कारतूस, मोबाइल फोन व बाइक जब्त किया गया। पुलिस को सूचना मिली की न्यू बस स्टैंड के समीप पोखरा के पास तीन युवक संदिग्ध हालत में है जो किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे है

सूचना के आधार पर पुलिस कप्तान ने नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया। टीम द्वारा इलाके की घेराबंदी कर तीनों युवकों को घर दबोचा जाँच मे उनके पास से पिस्तौल, कारतूस व मोबाइल फोन बरामद हुआ। पुलिस उनकी बाइक भी जब्त कर ली।

छापेमारी में प्रशिक्षु डीएसपी सद्दाम हुसैन, पु अ नि मुमताज आलम, पु अ नि अनिरुद्ध पंड़ित, प्रशिक्षु पु अ नि नरेश कुमार, स अ नि पंकज कुमार, रविंद्र कुमार, व सिपाही अजय कुमार व सशस्त्र बल के जवान शामिल रहे

वहीं नगर पुलिस इमली चौक के समीप छापेमारी कर चोरी के वाहन की खरीद बिक्री करते दो युवकों को चोरी की बाइक के साथ दबोचा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी ने बताया कि चोरी की बाइक की खरीद बिक्री की सूचना पर छापेमारी की गई। जहां से पिपल चौक बसवरिया के दीपू कुमार व बसवरिया निवासी सत्येंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है। दोनों चोरी की बाइक खरीद बिक्री कर रहे थे। पूछताछ के बाद पुलिस सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *