बेतिया में रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव

                    चनपटिया-कुमारबाग रेलखंड के बनकट गांव के रेलवे पुल संख्या बारह के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ माहताब आलम, पुलिस निरीक्षक कृष्ण कुमार गुप्ता व थानाध्यक्ष मनीष कुमार अपने दलबल के साथ पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जी एम सी एच बेतिया भेज दिया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है की युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की गई है उसके बाद गोली  मारकर उसकी हत्या कर दी गई है ।  मृतक के शरीर पर(बाएं कंधे, बाएं हाथ का अंगूठा, दाहिने कान व छाती पर) चोट के काफी निशान है ,गले में बाएं बगल एक छेद और दाहिने बगल सिर में भी एक छेद था।

                         युवक की पहचान पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के बगही बरगजवा वार्ड नम्बर एक निवासी मिश्री लाल महतो के छब्बीस वर्षीय बेटे राजू महतो के रूप में की गई है। परिजनों के अनुसार मृतक राजू गुरुवार को अपने पड़ोसी कृष्णा महतो के साथ बाइक से किसी काम से चनपटिया जाने की बात कह कर घर से निकला था। जब देर रात तक वह घर नही लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया। शुक्रवार की सुबह परिजन पड़ोसी कृष्णा से राजू के बारे में पूछा तो कृष्णा ने बताया कि वह अपने मौसेरे भाई की ससुराल सीताराम धांगड़ के घर रुक गया है।

                                 इंटरसिटी एक्सप्रेस नरकटियागंज-बेतिया रेल-खण्ड के बीच चनपटिया स्टेशन से सुबह 04:47 बजे खुली। तभी सिग्नल से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर गाड़ी के चालक ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देख गाड़ी को रोक इसकी सूचना गार्ड व स्टेशन मास्टर को दिया। वहां से स्थानीय पुलिस को सूचना भेजी गई जिसके बाद पुलिस पहुँची  और शव को हटाया ।  शव को ट्रैक से हटाने के बाद परिचालन शुरू हुई। इस दौरान करीब घंटे भर ट्रैक पर परिचालन बाधित रहा । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *