भजन गायक सुनील श्रीवास्तव द्वारा मीना बाजार के निर्माणाधीन शिव मंदिर में भजन संध्या का आयोजन

पवित्र सावन महीने में शिव की अराधना वो भी सोमवार को इस आनंद का क्या कहना। आज द्वितीय सोमवारी को स्थानीय मीना बाजार के प्रांगण में भजन संध्या का आयोजन किया गया

उक्त आयोजन शिव मंदिर व्यवसाई संघ के द्वारा किया गया और इस भजन संध्या में नगर के प्रसिद्ध भजन गायक सुनील श्रीवास्तव ने अपने भजनों से लोगो को मंत्रमुग्ध किया । इस आयोजन को सफल बनाने में कमिटी के दिनेश कुमार बरनवाल ,कृष्ण कुमार , प्रहलाद प्रसाद, विजय कुमार आदि लोगो का भरपूर सहयोग रहा।

आपको जानकार यह आश्चर्य होगा कि शिव मंदिर का निर्माण शिव मंदिर मीना बाजार व्यवसाई संघ द्वारा किया जा यह मंदिर अपने कमल रूपी आकार का और ऊंचाई के मामले में नगर में अद्वितीय है।

हालांकि यह मंदिर जन सहयोग से बन रहा है जब मंदिर का निर्माण पूर्ण हो जायेगा तब यह मनमोहक होगा अभी वर्तमान में यह मंदिर अपनी ऊंचाई की वजह से सुंदर विशाल दिखाई देता है मीना बाजार के व्यवसाई के अलावा भी नगर के अन्य प्रमुख लोग इस मंदिर के निर्माण में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे है और मंदिर कमिटी चाहती है की लोग इसके निर्माण में बढ़ चढ़ कर सहयोग करे ताकि मंदिर को विशाल और सुंदर बनाने का सपना पूरा हो सके।
वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *