दो जुलाई को पटना के होटल मे दुष्कर्म मामले मे मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और विक्रांत केजरीवाल पुलिस पकड़ से बाहर

राजधानी पटना के एक बड़े होटल में हाईप्रोफाइल लड़की से मुजफ्फरपुर के व्यवसायी पुत्र विक्रांत और ईवेंट व्यावसायी हर्ष रंजन द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 2 जुलाई की बताई जा रही है जिसमें पीड़िता को बुलाया गया था पीड़िता की आवेदन पर गांधी मैदान थाना में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज होते ही जांच शुरू कर दी है. मामले के 2 महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होना कहीं न कहीं उनके पैसे और ऊंचे रसूख की वजह हो सकती है
दरअसल, कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना स्थित होटल पनाश में दुष्कर्म हुआ था. यह घटना 2 जुलाई की देर रात की होटल के कमरा नंबर 512 में हुई. दुष्कर्म करने का आरोपी मुजफ्फरपुर का बड़ा व्यवसाई है के हर्ष रंजन और उसके विक्रांत केजरीवाल पर है. दोनों पर यह भी आरोप है कि दोनों ने 3 जुलाई को होटल से पटना जंक्शन छोड़ने के दौरान कार में जबरन गर्भनिरोधक गोलियां भी खिलाईं.
3 जुलाई को शादीशुदा पीड़िता हावड़ा पहुंचने के बाद घर चली गई. उसने 4 जुलाई को जाधवपुर थाना में इन दोनों के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया. बंगाल पुलिस ने जीरो एफआईआर करने के बाद इसे गांधी मैदान थाना को भेज दिया. गांधी मैदान थाना में एफआईआर कांड सं. 338/21 दर्ज कर लिया गया. केस दर्ज होने के बाद पीड़िता का फोन से 17 जुलाई को बयान दर्ज किया गया.
29 जुलाई को पटना पहुंची पीड़िता का 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज किया गया. इधर, गांधी मैदान थानेदार रंजीत वत्स ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर गई थी. दोनों फरार है दोनों के मोबाइल बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *