बिहार मे नवयुवकों की करतूत 10 वर्षीय मासूम को पेट्रोल डालकर जलाया

 हाजीपुर के बरांटी थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में दो युवकों ने हैवानियत की सारी सीमा पार करते हुए खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। जहां इन युवकों ने ने शादी  में डांस कर रही लड़कियों द्वारा गांव के मनचले युवकों को साथ में डांस करने से रोका तो युवकों ने 10 साल की इस मासूम लड़की पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

यह घटना बहुआरा में बुधवार की रात घटी  जहाँ एक बारात निकल रही थी और दरवाजे पर मोहल्ले की लड़कियां बारात की विदाई में डांस कर रही थी। इसी दौरान गांव के कुछ मनचले लड़के, डांस कर रही लड़कियों के बीच पहुंच कर डांस  करने लगे। लड़कियों ने डांस के बहाने छेड़खानी करने वाले लड़कों का विरोध किया तो पास के मोहल्ले के मनचले लड़के वहां से चले गए।

इसके बाद जैसे ही मोहल्ले के लोग बारात के लिए निकल गए। भोर मे एकांत का फायदा उठाते हुए दबंग लड़कों ने एक लड़की को पकड़ लिया और पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। घायल लड़की को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और दर्द से कराह रही पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया। आग से झुलसने वाली लड़की महज 10 साल की है। लड़की ने पुलिस को बताया कि बगल वाले टोले के भैय्या ने पीछे से पकड़ लिया और पेट्रोल डालकर आग लगा दिया. इस पूरे मामले को लेकर महुआ SDPO पूनम केसरी ने बताया कि शादी समारोह में डांस करने को लेकर पास के मोहल्ले के लड़कों से झगड़ा हुआ था।

आरोपी लड़कों ने बदले की नियत से आग लगाने की घटना को अंजाम दिया है, पुलिस ने शुरूआती जांच में लड़कियों से मनचले लड़कों की डांस करने को लेकर झड़प की पुष्टि की है, साथ ही वारदात वाली जगह पर जले कपड़े और केरोसिन जैसी चीज भी मिली है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में कई जगह छापेमारी की है,परन्तु आरोपी प्रशांत कुमार (18) और प्रतीक कुमार (20) दोनों भाई हैं पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *