अपराधियों ने माँगी दो करोड़ की रंगदारी मामला मोतिहारी का

           बिहार मे बढ़ते आपराधिक घटनाओं के साथ ही रंगदारी के कई मामले सामने आ रहे है इसी क्रम में मोतिहारी के डाक्टर संजय कुमार जो एक डायग्नोस्टिक केंद्र चलाते है उनसे अपराधियों ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी माँगी है जिससे उनका पूरा परिवार दहशत में है। सूचना मिलने के बाद प्रभारी सदर डीएसपी रंजन कुमार क्लिनिक पर पहुंचकर डॉक्टर से इस मामले में पूछताछ की ।

 

जानकारी के मुताबिक डॉ. संजय ने बताया कि ”रंगदारी से संबंधित चिट्ठी मेरे चैम्बर में लैपटॉप को ढंकने वाले तौलिए के नीचे लिफाफा में रखा हुआ था. जिसमें दो करोड़ रुपये रंगदारी देने की बात कही है. इसके साथ रंगदारी नहीं देने पर मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई.” उन्होंने बताया कि ”हम जिस चैम्बर में रहते हैं. उस दौरान मरीज चैम्बर में आते हैं. इसके पहले स्टाफ ही चैम्बर में आते जाते हैं. यह चिट्ठी किसने भेजी है. इसकी कोई जानकरी नहीं है. जब चैम्बर से निकलते वक्त लैपटॉप को शट डाउन करके उसे ढंकने के लिए तौलिया उठाया तब नीचे लिफाफा रखा हुआ मिला. लिफाफे में रंगदारी से संबंधित पत्र था.”।

              जानकारी के बाद डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित: डॉ. संजय से घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी डॉ. कान्तेश कुमार मिश्र के निर्देश पर प्रभारी सदर डीएसपी रंजन कुमार डॉक्टर के क्लिनिक पहुंचे और इस मामले की जांच करनी शुरू कर दी है । डॉ. संजय ने इस मामले में छतौनी थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है। आवेदन के आधार पर जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है । डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर लिया जायेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *