भूमि विवाद के आरोपी को गिरफ्तार के बाद परिजनों ने किया बैरिया थाने में हंगामा

                  गिरफ्तार अभियुक्त को छुड़ाने के लिये परिजनों ने घंटों तक हंगामा किया। आपको बता दें कि बीती रात पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाने ले आयी जिसपर पहले से ही मारपीट रंगदारी सहित की धाराओ मे मामला दर्ज है | जिस जमीन को आरोपी अपना बता कर उसपर हो रहे निर्माण कार्य को क्षतिग्रस्त करते हुये अमर नाथ गुप्ता की हज़ारों की सम्पत्ति को नुकसान पहुँचाया था उसी सम्बंध में पीड़ित अमर नाथ गुप्ता ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कराया था । उसी मामले मे द्वारिका महतो फरार चल रहे थे जिसे बीती रात गिरफ्तार किया था। हालंकि गिरफ्तार के परिजन पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगा रहे है परन्तु पुलिस द्वारा उन आरोपों से इंकार किया जा रहा है ।

                  हालाँकि पीड़ित जिस जमीन को अपना बता रहे है उस जमीन के सम्बंध में जानकारी प्राप्त हो रही है की पीड़ित के पूर्वजों द्वारा यह जमीन आजादी के पुर्व में ही बेची जा चुकी है और कई लोगों के हाथो से होते हुये डॉक्टर अमर नाथ गुप्ता तक पहुँची है।

                      इस मामले मे थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने बताया कि उक्त मामले में अमरनाथ गुप्ता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसी आरोप में द्वारिका महतो को गिरफ्तार किया गया था। जिसको छुड़वाने के लिए उनके परिजनों ने थाने पर आकर हंगामा किया। हालांकि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त मामले में अमरनाथ गुप्ता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसी आरोप में द्वारिका महतो को गिरफ्तार किया गया था। जिसको छुड़वाने के लिए उनके परिजनों ने थाने पर आकर हंगामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *