सोलह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सागर पोखरे से NDRF ने मछुआरों के सहयोग से निकाला शव

स्थानीय सागर पोखरा में कल दोपहर डूबे युवक का शव एन डी आर एफ की टीम ने स्थानीय मछुआरों के सहयोग से आज दोपहर बरामद कर लिया। हालंकि एक शव को इतने छोटे पोखरे में ढूंढने में इतना समय लगना इस पोखरे की भयानकता को दर्शाता है और ऐसे में नगर निगम द्वारा इसमे नौकायन शुरू करने से पहले एक बार यह देख लेना चाहिये कि की पर्यटकों की सुरक्षा के लिये पुख्ता इंतजाम है या नहीं। 

आपको बता दें कि कल दोपहर नहाने के दौरान श्रवण कुमार नामक युवक जो कि जगजीवन नगर का रहने वाला था उसकी डूबने से मौत हो गयी थी। पुलिस की सूचना पर, एसडीआरएफ के टीम सागर पोखरा में युवक के शव को खोजती रही,मगर उसका कुछ अता पता नहीं चल सका। देर रात तक एन डी आर एफ टीम स्थानीय मछुआरों के सहयोग से इस छोटे से पोखरे में तलाश करती रही परन्तु सफलता हाथ नहीं लगी। पुनः आज अहले सुबह से टीम के द्वारा खोज शुरू की गई अंततः दोपहर एक बजे के लगभग मृतक के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

 

स्थानीय नगर थाना क्षेत्र में अवस्थित,प्रसिद्ध सागर पोखरा में एक 14 वर्षीय बालक,श्रवण कुमार,जो जगजीवन नगर का रहने वाला बताया गया है,उसके डूबने के कारण उसकी मौत होने की सूचना विश्वसनीय सूत्रों से मिला है। स्थानीय लोगों ने संवाददाता को बताया कि युवक का शर्ट पैंट और चप्पल वहां रखा हुआ मिला है। सूचना मिलने पर जगजीवन नगर के मोहल्लेवासी एवं स्थानीय लोग सागरपोखरा पर पहुंचकर भीड़ लगा दी,इसी बीच पुलिस की सूचना पर, एसडीआरएफ के टीम सागर पोखरा में 6 घंटे तक युवक के शव को खोजती रही,मगर उसका कुछ अता पता नहीं चल सका। स्थानीय लोगों का कहना है कि 14 वर्षीय युवक सरवन कुमार के डूबने से मृत्यु हो गई होगी,मगर एसडीआरएफ की टीम के द्वारा शव नहीं मिलने से सनसनी फैली हुई है कि आखिर शव इस पोखर से कहां चला गया,यह संदेह की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *