छह दिनो से लापता नाबालिक बच्ची का शव मिला

    बेतिया से 22 मार्च से लापता आठ वर्षीय मासूम का शव चंद्रावत नदी के किनारे से पुलिस पिकेट से महज कुछ दूरी पर बरामद हुआ है। इस घटना का मुख्य आरोपी उसका फुफेरा भाई उस्मान मियां है ग्रामीणों के अनुसार अभी कुछ दिन पूर्व ही वह जेल से छूटकर आया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी फुफेरा भाई सहित चार को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि परिजनों ने फुफेरा भाई पर दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने इस मामले में फुफेरा भाई सहित चार को गिरफ्तार किया है। परिजनों ने बताया कि 22 मार्च को शाम 5 बजे बच्ची माइकल कॉलोनी स्थित अपने बुआ के घर पर इफ्तार लेकर गई थी। बीच रास्ते में से ही फुफेरा भाई उस्मान मियां उसे बहला फुसला कर अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद गुमशुदगी का शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और बच्ची की खोज शुरू की। शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया परंतु बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस द्वारा पूछताछ के क्रम में उसके फुफेरा भाई के निशानदेही पर उक्त बच्ची का शव चंद्रावत नदी के किनारे झाड़ी से बरामद किया गया।

        पुलिस द्वारा पूछताछ के क्रम में आरोपी (मृतका के फुफेरा भाई ) के द्वारा अपने सहयोगियों के साथ पैसा उगाही के नियत से अपहरण किया गया था। जिसके पूर्ण नहीं होने की स्थिति में अभियुक्त का पहचान कहीं उजागर ना हो जाए उसके डर से बच्ची के साथ 22 मार्च के रात्रि में ही दुष्कर्म कर हत्या कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *